अन्य

Netflix, Hotstar और Amazon Prime पर नहीं करने होंगे पैसे खर्च

OTT Tips and Tricks: कई लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर मूवीज और वेब सीरीज के शौकीन होते हैं, लेकिन उनके पास सब्सक्रिप्शन नहीं होता है. ऐसे में हम आपको बता रहे हैं

कोविड महामारी के बाद ज्यादातर लोग थिएटर से दूरी बना रहे हैं. इसकी जगह OTT प्लेफॉर्म्स ने ले ली है. ज्यादातर लोग थिएटर और टीवी छोड़ OTT प्लेटफॉर्म्स पर ज्यादा समय बिताने लगे हैं. पॉपुलर OTT ऐप्स की बात हो तो, लिस्ट में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, डिज्नी+ हॉटस्टार, ज़ी5 और सोनी लिव शामिल हैं. इन पर सब्सक्रिप्शन लेने के बाद मूवीज, वेब सीरीज और शोज देखे जा सकते हैं. कई लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर मूवीज और वेब सीरीज के शौकीन होते हैं, लेकिन उनके पास सब्सक्रिप्शन नहीं होता है. ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कि बिना कोई सब्सक्रिप्शन के कैसे आप लेटेस्ट मूवीज और सीरीज देख सकते हैं…

Popcorn Time

बता दें, यह गूगल प्ले स्टोर पर नहीं है. आपको सबसे पहले APK फाइल डाउनलोड करनी होगी. गूगल पर आपको Popcorn Time टाइप करके सर्च करना होगा. वेबसाइट को खोलकर आप फाइल को डाउनलोड कर सकेंगे. ऐप को डाउनलोड करने के बाद आप मूवीज और वेब सीरीज को फ्री में देख सकेंगे.

Torrentvilla

इस ऐप पर भी आप फ्री मूवीज का आनंद ले सकेंगे. यह सिर्फ एंड्रॉइड डिवाइस पर ही काम करेगा. इस ऐप में आप लेटेस्ट मूवीज और वेब सीरीज देख सकेंगे.

VideoBuddy

इस ऐप पर आप यूट्यूब वीडियो भी देख सकेंगे. इसके अलावा मूवीज को डाउनलोड कर सकेंगे. अगर आप फोन में मूवीज स्टोर करना चाहते हैं, तो यह ऐप आपको पसंद आएगा.

Cyberflix TV

इस ऐप में आप AD फ्री मूवीज या वेब सीरीज का आनंद ले सकेंगे. यह एक हाई स्पीड सर्वर ऐप है. यानी बिना अटके आप एन्जॉय कर सकते हैं.

Unlock My TV

इस ऐप में आपको नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम पर मौजूद मूवीज और वेबसीरीज मिलेंगे. इसके अलावा और भी कंटेंट यहां मिलेगा, जो आपको इंटरटेन करेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button