राजनीति

नाले में कूदे AAP पार्षद फिर ‘नायक’ के अनिल कपूर की तरह दूध से नहाया

आप (AAP) पार्षद हसीब उल हसन (Haseeb Ul Hasan) शास्त्री पार्क इलाके के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने देखा कि एक नाला जाम है और उससे बदबू आ रही है.

एमसीडी चुनाव (MCD Election 2022) से पहले दिल्ली में पार्षद बनने का ख्वाब देख रहे नेताओं के नए-नए रूप सामने आ रहे हैं. इस बीच आम आदमी पार्टी के एक पार्षद ने अपनी सीट पर दावेदारी मजबूत करने के लिए जो किया उसकी चर्चा पूरी दिल्ली में हो रही है. दरअसल आप पार्षद हसीब उल हसन शास्त्री पार्क इलाके के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने देखा कि एक नाला जाम है और उससे बदबू आ रही है. अब सामान्य तौर पर पार्षद कर्मचारी को बुलाते, फिर उनसे सफाई के लिए कहते, लेकिन मंगलवार को ऐसा लगा कि मानो आप के इस नेता के पास इन चीजों के लिए समय नहीं था. इसलिए वो खुद नाले में कूद गए और सफाई करने लगे.

‘नायक’ के अनिल कपूर की तरह दूध से नहलाया

इस बीच जब AAP पार्षद हासिब अल हसन नाले की सफाई करके निकले तो मौके पर मौजूद लोग उनकी जय जयकार करने लगे. लोगों ने हासिब अल हसन के लिए जिंदाबाद रहे जैसे नारे लगाए. उन्होंने मग्गे और बाल्टी में दूध भरकर हासिब अल हसन को नहलाया. इस दौरान हासिब अल हसन के चारों ओर लोगों का जमावड़ा दिखा. वहीं AAP कार्यकर्ता ने बीजेपी (BJP) के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए इस बार के निगम चुनावों के लिए अपनी पार्टी का दावा मजबूत किया.

MCD में काबिज होने के लिए आप ने कसी कमर

पिछले चुनाव से सबक लेते हुए AAP इस बार एमसीडी चुनावों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इसलिए तो AAP जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई है. पार्टी बीजेपी को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है. वो एमसीडी चुनावों की तारीखें टालने का आरोप बीजेपी पर लगा रही है.

MCD के एकीकरण के बिल पर लगी मुहर

दिल्ली के तीनों निगमों को एक करने के बिल पर मोदी कैबिनेट ने मुहर लगा दी है. अब इसी हफ्ते यह बिल संसद में लाया जा सकता है. संसद में पास होने के बाद दिल्ली में तीन की जगह सिर्फ एक मेयर होगा. इसके अलावा नॉर्थ, साउथ और ईस्ट के बदले एक सिर्फ एक ही निगम होगा. MCD में चुनाव 18 मई से पहले करवाना है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button